Search This Blog

Friday 17 February 2012

Kabootar ja ja ja (Maine Pyar Kiya)

Song : Kabootar ja ja ja 
Movie : Maine pyar kiya  
 
Prelude
pppp d p  mrm
pppp d p  nS nS
pppp d p  mrm
pppp d p  nS nS

Aaa aaaaa
pdS RGRSn

Aaa aaaaaa
mpd Sndndp

Ja ja
p  p   m r d p

Ja ja
p  p   m r d p

Ja ja
d  d   p m n d

Ja ja
d  d   p m n d

Interlude
ppdp ppdp ppdp
ppdp ppdp p

Kabootar ja ja ja Kabootar ja ja ja
p m  r   m  p  d  n d  m   p  p  p

Kabootar ja ja ja Kabootar ja ja ja
p m  r   m  p  d  n d  m   p  p  p

Pehle pyaar ki pehli chitti
S SR  S   S S  S SRS S  S

Ooooooooo
SRGMGMGRS

Pehle pyaar ki pehli chitti
S SR  S   S S  S SRS S  S

saajan ko de aa
SG G R RS Sn n   || Kabootar ja ja ja

Flute
pdpR SRdn pdpS ndnp

pppp d p  mrm
pppp d p  nS nS
pppp d p  mrm
pppp d p  pnS

Unse kehna jabse gaye tum
R n  S  n  R  R  n S  n

main to adhuri lagti hoon
R    R  nS  d  d  n  S

In honthon pe chup si lagi hai
R  n  S    n  R    R  n S  n

na roti na hansti hoon
R  n S  d  p   p  p

Bhool hui jo unhein sataaya
S   R S S S  SR     S S  S

Ooo Oooo
SRM GMGR

Bhool hui jo unhein sataaya
S   R S S S  SR     S S  S

Kaisa paap kiya
SG GR RS S n n

Kabootar ja ja ja Kabootar ja ja ja
p m  r   m  p  d  n d  m   p  p  p

Kabootar ja ja ja Kabootar ja ja ja ja
p m  r   m  p  d  n d  m   p  p  R  n

Interlude
R S np d S
R S np d S

n d p
S n d
R S n
G R S

pppp d p  mrm
pppp d p  nS nS
pppp d p  mrm
pppp d p  pnS

Notes for next paragraph same as above stanza

No comments:

Post a Comment